रायपुर। अंतागढ़ टेप कांड (Antagarh Tape Case) को लेकर प्रदेश की राजनीति में हलचल मची हुई है। भाजपा नेता मंतूराम पवार (Manturam Pawar) के 164 के तहत न्यायालय में दिये गए इकबालिया बयान ने कई नेताओं की नींद उड़ गई है। सूबे में सियासी हलचल भी काफी तेज हो गई है। आपको बता दें कि मंतूराम ने अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई थी। जिसके बाद उन्हें सुरक्षा के लिए 7 सुरक्षाकर्मी दिए गए हैं।

वहीं अंतागढ़ टेप कांड मामले के खुलासे के बाद सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने मामले में भाजपा और छजकां नेताओं के नाम का खुलासा होने के बाद तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सख्त लहजे में कहा है कि कानून अपना काम करेगा।

अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सीएम भूपेश ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “अंतागढ़ चुनाव धांधली के बारे में हमारे आरोप सही साबित हुए, लोकतंत्र की हत्या का षडयंत्र हमारी आशंका से ज़्यादा गहरा निकला। मैं इसे राजनीति मानने से इनकार करता हूं और इन सभी षडयंत्रकारियों को राजनेता कहना ठीक नहीं समझता। शर्मनाक!!! कानून अपना काम करेगा।”

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।