घटिया यूनिफार्म को लेकर रेडिएंट-वे स्कूल के सामने पालकों का हंगामा

रायपुर। रविवि परिसर के पीछे स्थित द रेडिएंट-वे पब्लिक स्कूल के सामने अभिभावकों ने शनिवार सुबह नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा किया। उनका स्कूल प्रबंधन पर मनमानी और ज्यादा फीस लेने के बाद भी बच्चों को घटिया यूनिफार्म देने का आरोप है। अभिभावकों का कहना है कि इसकी शिकायत वे सभी जल्द ही स्कूल शिक्षा मंत्री और गृहमंत्री से करते हुए कार्रवाई की मांग करेंगे।

रेडिएंट-वे पब्लिक स्कूल परिसर के सामने सुबह दर्जनों अभिभावक एकजुट हुए। इसके बाद वे सभी ज्यादा फीस देने के बाद भी घटिया यूनिफार्म को लेकर हंगामा करने लगे। वे सभी छात्राओं की सुरक्षा पर भी सवाल उठाते रहे। अभिभावकों का कहना है कि यूनिफार्म को लेकर अधिकांश पालक शिकायत कर चुके हैं, पर स्कूल प्रबंधन की ओर से उनकी बात नहीं सुनी जा रही है। हर साल फीस भी ज्यादा वसूली जा रही है। इसकी शिकायत वे सभी जब वहां की प्राचार्या से करते हैं, तो वे उनसे बदसलूकी पर उतर आती हैं। ऐसे में अभिभावकों के साथ उनके बच्चे भी परेशान हैं।

हंगामे के दौरान स्कूल प्राचार्या ने मीडिया से चर्चा में कहा कि उनके स्कूल के अधिकांश बच्चे यूनिफार्म ले गए हैं। ऐसे में उसे वापस मंगाकर दूसरा यूनिफार्म खरीदना कठिन काम है। दूसरी ओर अच्छा काम करने पर भी मनमानी के आरोप लगते रहते हैं। स्कूल में कहीं कोई मनमानी नहीं चल रही है। सब कुछ ठीक चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button