फोन टेपिंग मामले में SIB में पदस्थ SI राकेश जाट को EOW ने किया तलब

रायपुर। छत्तीसगढ़ Chhattisgarh में फोन टेपिंग मामले को लेकर मंगलवार को SIB में पदस्थ SI राकेश जाट को EOW ने तलब किया है। राकेश जाट से इस मामले में देर तक पूछताछ की जा सकती है। वहीं इस केस में सोमवार को एक बार फिर EOW ने रेखा नायर से लंबी पूछताछ की करीब चार घंटे से ज्यादा समय तक चली पूछताछ के दौरान रेखा नायर ने इंटरसेप्शन में अपनी भूमिकाओं को सिरे से खारिज कर दिया।

EOW से जुड़े सूत्रों के मुताबिक इंटरसेप्शन से जुड़े अहम दस्तावेजों को नायर के सामने रखा गया था। मगर उन्होंने इस मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया। EOW ने इंटरसेप्शन का काम बखूबी किए जाने के एवज में तत्कालीन DG मुकेश गुप्ता Mukesh Gupta Former DGP की ओर से दिए जाने वाले कथित नगद इनाम से जुड़े सवाल भी रेखा नायर से पूछे। जिस पर अपने जवाब में नायर ने कहा कि वो ऐसे किसी भी नगद इनाम के बारे में नहीं जानतीं।

मिली जानकारी के अनुसार दस्तावेजों से जाहिर हो रहा है कि दिसंबर 2013 से नवंबर 2018 के बीच कई बार रेखा नायर Rekha Nair को बेहतर काम करने के एवज में नगद राशि देकर पुरस्कृत किया गया था। ये आदेश हर महीने मुकेश गुप्ता के दस्तखत से जारी होते थे।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें

एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button