रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल (Mother of CM Bhupesh Baghel)का आज दोपहर रामकृष्ण केयर अस्पताल में निधन(passaway) हो गया है। उनके निधन पर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने शोक (mourns) जताया है।
ट्विटर पर शोक जताने वालों का लगा तांता:
बृजमोहन अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी देवी के निधन की दु:खद सूचना अभी प्राप्त हुई। इस दु:ख की घड़ी में मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि मृतात्मा को शांति प्रदान कर अपने चरणों मे स्थान देवे तथा परिवार को दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करें।
वहीं अजय चंद्राकर ने लिखा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माताजी के निधन का समाचार प्राप्त हुआ, मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूँ, शोकाकुल परिवार से मेरी गहरी संवेदना है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लिखा कि छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की माताजी के दु:खद निधन का समाचार प्राप्त हुआ,पिछले कुछ समय से वे अस्वस्थ थी।
परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ।
ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करे।
अजीत जोगी ने ट्विटर पर लिखा कि इस दुखद समय में मेरी पार्टी जकांछ और मेरा परिवार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के साथ है। ईश्वर उनकी माता जी की दिवंगत आत्मा को शांति और उनके परिवार को साहस दें।

मंत्रिपरिषद के सदस्यों ने जताया शोक: मंत्रिपरिषद के सदस्यों लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू, पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टी.एस. सिंहदेव, वन मंत्री मोहम्मद अकबर, नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया, कृषि मंत्री रवीन्द्र चौबे, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरू रूद्र कुमार, स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह, राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल, वाणिज्य कर एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा, महिला एवं बाल विकास तथा समाज कल्याण मंत्री श्रीमती अनिला भेडिया ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं उनके शोकाकुल परिवारजनों को इस दु:ख की कठिन घड़ी से उबरने के लिए ईश्वर से संबल प्रदान करने की प्रार्थना की है