बिलासपुर। पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ( Former CM Dr Raman Singh ) के पुत्र व पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ( Former MLA Abhishek Singh ) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनके खिलाफ पीड़ित निवेशकों की 40 याचिकाओं पर सुनवाई होनी है वहीं उन्हें आज भी न्यायालय से कोई भी राहत नहीं मिल सकी है। कोर्ट ने सुनवाई की तारीख 22 जुलाई तक के लिए आगे बढ़ा दी है।

इससे पहले पूर्व सांसद अभिषेक सिंह (  Former MLA Abhishek Singh ) ने उनके खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर को रद्द करने की मांग करते हुए हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी। इस मामले में न्यायालय ने केस डायरी तलब की थी और सुनवाई 5 जुलाई से बढ़ाकर 8 जुलाई कर दी थी। लेकिन सीएम भूपेश बघेल ( Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel ) की माता जी का देहान्त होने की वजह से महाधिवक्ता अगली तिथि 22 जुलाई की लेने के बाद अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए भिलाई के लिए रवाना हो गए।

जबकि आज 40 अन्य पेटिशन पर न्यायालय में सुनवाई होनी थी। निवेशकों ने अनमोल इंडिया सहित अन्य चिटफंड कंपनियों के खिलाफ याचिका दाखिल की है। जिसमें अभिषेक सिंह समेत अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। याचिका में कहा गया है कि निचली अदालत द्वारा अभिषेक सिंह समेत अन्य 20 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश के बावजूद पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कर रही हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें