नई दिल्ली। कभी भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ( Former cricketer Virender Sehwag ) की पत्नी आरती ( Arti Sehwag ) ने अपने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें उन्होंने कहा कि उनके बिजनेस पार्टनर ने उनके फर्जी सिग्नेजर के जरिये 4.5 करोड़ रुपये का लोन ले लिया और अब वह चुका नहीं रहा है। आरोपित बिजनेस पार्टनर का नाम रोहित कक्कड़ है।

आरती के मुताबिक, वह रोहित कक्कड़ नाम के एक शख्स की फर्म में पार्टनर बनी थीं। यह फर्म दिल्ली के अशोक विहार में स्थित है। आरती सहवाग ( Arti Sehwag ) का आरोप है कि रोहित कक्कड़ समेत करीब 6 दूसरे लोगों ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। इस फर्म के लोगों ने बिना आरती सहवाग की जानकारी के एक दूसरी फर्म जो बिल्डर कंपनी है, में आरती के पति वीरेंद्र सहवाग के नाम का इस्तेमाल किया और उस फर्म से करीब साढ़े चार करोड़ रुपये का लोन लिया। इसके लिए आरती सहवाग के फर्जी सिग्नेचर भी किए।

आरती का आरोप है जब वो पार्टनर बनी थी तो यही बात हुई थी बिना उनकी परमिशन के कोई काम नहीं होगा। फिलहाल आरती सहवाग की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल ने आरोपियों के खिलाफ 420 धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इससे पहले पिछले सप्ताह ही 2.5 करोड़ रुपये के एक चेक बाउंस मामले में गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग 4 जुलाई को ग्रेटर नोएडा स्थित सूरजपुर जिला अदालत में पेश हुईं थीं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें