रायपुर। छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh ) प्रदेश की राजधानी पहुंचे राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chouhan ) ने भूपेश बघेल ( Bhupesh Baghel ) की सरकार पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता को ठगने वाली पार्टी है। प्रदेश सरकार ने जनता से किये हुए कोई वादा पूरा नहीं किया है। चाहे वह किसानों की कर्जा माफी हो, बेरोजगारों को भत्ता देने का मामला हो या अन्य कोई वादा।

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने दावा किया था कि सत्ता में आते ही सारे वादे पूरा करेंगे। मगर उनकी सरकार बने 7 माह बीत चुके हैं। मगर एक भी वादा पूरा नहीं किया गया है। अब जनता भी यही कह रही है। जनता विधानसभा चुनाव में उनके झूठे वादों में आ गई और जब उसका एहसास हुआ तो लोकसभा में भाजपा का साथ दिया। यह छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान के चुनाव परिणाम बता रहे हैं।

शिवराज ने लोगों से भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने की अपील की। उन्होंने कहा कि बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है जो गरीबों का कल्याण करने वाली पार्टी है। गरीबों के हितों का ध्यान रखती है, हमने यह कर के भी दिखाया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गरीबों को मकान दे रही है, 2022 तक सभी को मकान दे दिया जाएगा। इसलिए आपसे अपील करते हैं कि आप ऐसी पार्टी के सदस्य बनें,पार्टी का सदस्यता अभियान चल रहा है।

शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chouhan ) राजधानी के गोंदवारा स्थित दलित बस्ती में पहुंचे थे। जहां उनकी उपस्थिति में कुछ लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। शिवराज के साथ पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉक्टर रमन सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेन्डी, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भी मौजूद थे।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें