रायपुर।
जिले के देवरी गांव में हुए एक भयंकर सड़क हादसे (road accident )में बॉलीवुड के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह उर्फ अनु सिंह(child artist shivlekh dies in road accident) की मौत हो गई। अर्टिगा कार को तेज रफ्तार ट्रेलर ने ठोकर मार(high speed trailer hit the car) दी। उस कार में शिवलेख के परिवार वाले सवार थे। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल(chiefminister bhupesh baghel) सहित तमाम लोगों ने बाल कलाकार की मौत पर दु: ख जताया है।
कैसे हुआ हादसा:
मूलत: छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के नरियर गांव के रहने वाले शिवलेख सिंह अपने पिता शिवेंद्र सिंह, मां लेखना सिंह और एक अन्य सदस्य नवीन सिंह के साथ रायपुर की ओर आए थे। घटना में घायल अन्य सदस्यों का राजधानी रायपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक अनियंत्रित ट्रेलर ने कार को इतनी तेज ठोकर मारी कि कार के परखच्चे उड़ गए। घायलों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। इसमें मौके पर ही शिवलेख सिंह की मौत हो गई।
किस-किस फिल्म में किया काम:
चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह जी-टीवी के इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, सोनी टीवी के संकटमोचन हनुमान, कलर्स टीवी के ससुराल सिमर का, सब टीवी के खिड़की, बालवीर, श्रीमान जी, श्रीमती जी, बिग मैजिक के अकबर बीरबल में अभिनय किया था। इसके अलावा शिवलेख को स्वीमिंग, स्केटिंग, टेबल टेनिस, क्रिकेट में भी काफी रुचि थी। उनकी मौत से उनके चाहने वालों में शोक की लहर व्याप्त है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें