रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष (Dr. Raman Singh Former CM of Chhattisgarh) की तबीयत अचानक खराब हो गई है। डॉ रमन सिंह (Dr. Raman Singh) को सीने में दर्द की शिकायत के बाद गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात लगभग 11 बजे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सीने में दर्द की शिकायत की। जिसके बाद परिजनों ने उन्हें तत्काल मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया।

गैस्ट्रोएन्ट्रोलॉजी विशेषज्ञ डॉ राजेश पूरी रमन सिंह का इलाज कर रहे हैं। डॉक्टरों की एक टीम उनकी सेहत की निगरानी कर रही है। डॉ रमन सिंह की सेहत को लेकर अस्पताल प्रबंधन जल्द ही मेडिकल बुलेटिन जारी कर सकता है। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह (Dr. Raman Singh Former CM of Chhattisgarh) दो दिनों से दिल्ली में ही हैं।

सोमवार को उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister Rajnath Singh) से मुलाकात की थी। हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है उनकी तबियत ठीक है। पूर्व मुख्यमंत्री को अस्पताल में भर्ती कराए जाने की जानकारी मिलते ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी (Vikram Usendi), नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक (Dharamlal Kaushik) ने फोन करके उनका हालचाल जाना।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें