नई दिल्ली। हॉलीवुड (Hollywood) की लोकप्रिय एनीमेटेड फिल्म The Angry Birds का दूसरा पार्ट The Angry Birds 2 23 अगस्त को भारत में रिलीज़ होने वाला है। इस मूवी में चार चांद लग जाएंगे जब इन कैरेक्टर में भारतीय कॉमेडियन्स की आवाज का तड़का लगेगा। ऐसी खबरें थी कि कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) The Angry Birds 2 के लिए मुख्य किरदार की आवाज बनने वाले हैं। मगर अब कपिल शर्मा को फिल्म में कपंनी देने के लिए कीकू और अर्चना पूरन सिंह का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है।

बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा शो की जज और एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह The Angry Birds 2 फिल्म में जेटा (Zeta) के किरदार में अपनी दमदार आवाज़ से जान डालने वाली हैं। कपिल शर्मा शो के फैमस बच्चा यादव उर्फ कीकू अब लोगों को फिल्म ‘The Angry Birds 2’ में लिनॉर्ड (Leonard) की आवाज से हसाने को तैयार हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी कीकू 2003 में एक फैंटेसी एनीमेटेड शो ‘हातिम’ में होबो का किरदार निभा चुके हैं। लिऩॉर्ड एक पिग है जो अपने लोगो की अंडे चुराने में मदद करता है।

‘एंग्री बर्ड’ के फर्स्ट पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था। हालिया रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘द लॉयन किंग’ के हिंदी वर्जन ने भी फैंस के बीच काफी वाहवाही बटोरी है। अब देखना ये होगा कि कपिल की आवाज The Angry Birds 2 में कैसे फैंस का दिल जीतती है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें