रायपुर। भाजपा सदस्यता अभियान (bjp membership campaign) हेतु प्रदेश स्तरीय बैठक प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी (Vikram Usendi) की अध्यक्षता में शुरू हुई। इस बैठक में महापौर और पार्षदों को भी अभियान के लिए जिम्मेदारी दी जा रही है। इसके बाद बैठक के दूसरे सत्र के दौरान आगामी नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भी योजना बनाई जाएगी।

भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ परिसर में चल रही बैठक के संबंध में विक्रम उसेंडी (Vikram Usendi) ने बताया कि अब तक की सदस्यता अभियान (bjp membership campaign) की प्रगति को लेकर समीक्षा की जाएगी। सभी वरिष्ठ कनिष्ठ और सदस्य सदस्यता अभियान में जुटे हैं। इसपर चर्चा की जाएगी। उन्होंने बताया कि लगभग सवा पांच लाख के आस-पास प्रदेश में सदस्यता हो चुकी है। 20 प्रतिशत नए सदस्य का जो लक्ष्य दिया गया है, उसको पूरा कर और उसे आगे भी जा सकते हैं।

विक्रम उसेंडी ने बताया कि बैठक मुख्य रूप से सदस्यता अभियान (bjp membership campaign) की समीक्षा की जा रही है। बैठक के पहले चरण में तमाम पूर्व मंडल अध्यक्ष व महापौर शामिल हुए हैं। बैठक के दूसरे फेज में डॉ. रमन सिंह के अलावा पूर्व विधायक व सांसद शामिल होंगे। बैठक में छह जुलाई से 15 अगस्त तक चलने वाली सदस्यता अभियान की प्रगति को लेकर चर्चा की जाएगी, और निर्धारित टारगेट को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। इसके अलावा आगामी नगरीय निकाय चुनाव (Urban body elections) को लेकर भी कार्यप्रणाली और रणनीति रूपरेखा बनाई जाएगी।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें