रायपुर। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर (aiims) के न्यूक्लियर मेडिसिन विभाग के एचओडी(HOD of the Department of Nuclear Medicine) डॉ. करन पीपरे को अस्पताल का अधीक्षक(Superintendent) बनाया गया है।

रायपुर एम्स के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर अजय दानी के इस्तीफे के बाद यह पद खाली पड़ा हुआ था। डॉ. दानी एम्स में दो बार अधीक्षक के पद पर रह चुके हैं। तो वहीं डॉक्टर करन पीपरे के पास भी लंबा अनुभव है। इसके अलावा उनका नेचर भी अपने कर्मचारियों के प्रति काफी अच्छा है। इसके कारण उनके सुपरिंटेंडेंट बनने से लोगों में काफी प्रसन्नता है। डॉ करन पीपरे को बतौर एम्स के अधीक्षक के रूप में बड़ी जिम्मेदारी मिली है। ऐसे में देखना ये होगा कि वे कैसे अपने दायित्वों का निर्वहन करते हैं?

स्टाफ के लोगों ने दी बधाईयां:
डॉ. पीपरे को मिली इस नई जिम्मेदारी से उनके प्रशंसकों और हास्पिटल के स्टाफ ने अपने नए अधीक्षक से मिलकर उनको इस नई जिम्मेदारी की बधाइयां दीं। जानकारों ने बताया कि उनको लगातार फोन पर भी बधाइयां मिल रही हैं। तो वहीं तमाम लोग पर्सनली मिलकर उनको मुबारकबाद दे रहे हैं।

मरीजों का बढ़ता दबाव:
एम्स पर अब मरीजों का दबाव भी बढ़ने लगा है। शहर के सबसे बड़े अस्पताल डॉ भीमराव अंबेडकर मेमोरियल हास्पिटल और दाऊ कल्याण सिंह सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल में आने वाले क्रिटिकल केसेज को एमस को ही रेफर किया जा रहा है। इसके कारण लगातार एम्स में मरीजों का दबाव बढ़ता जा रहा है। अच्छी सेवाओं और सस्ती दवाओं के कारण भी ज्यादातर लोग एम्स ही जाना पसंद करते हैं।

<h3><strong><a href=”https://theruralpress.in/category/chhattisgarh/“>Chhattisgarh</a> से जुड़ी <a href=”https://theruralpress.in/category/national/“>Hindi News</a> के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें <a href=”https://www.facebook.com/theruralpress/“>Facebook</a> पर Like करें और <a href=”https://twitter.com/theruralpress“>Twitter</a> पर Follow करें </strong>
<strong>एक ही क्लिक में पढ़ें  <a href=”https://theruralpress.in/“>The Rural Press</a> की सारी खबरें </strong></h3>