गरियाबंद। जिले के सरकारी स्कूल में कार्यरत प्रधान पाठक पर छात्राओं से अश्लील बातें (Obscene talk in government school) करने का मामला सामने आया है। छात्राओं की शिकायत सहीं पाए जाने पर महिला बाल विकास विभाग (Women’s child development department) के अधिकारी ने FIR दर्ज कराई है। अश्लील बातें करने वाले प्रधान पाठक भुवनेश्वर राम ध्रुव (Pradhan Pathak Bhubneshwar Ram Dhruv) गिरफ्तार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

शिक्षक की अश्लील बातों (Obscene talk with students) से तंग आकर छात्राओं ने यह जानकारी अभिभावकों को दी। अभिभावकों के जरिए यह शिकायत महिला बाल विकास विभाग तक पहुंची। प्रधान पाठक के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई पालकों का बढ़ता गुस्सा देख संयुक्त संचालक ने आरोपी प्रधान पाठक को निलंबित कर दिया है।

भुवनेश्वर राम ध्रुव पर IPC की धारा 342, 294, 509 और पॉक्सो एक्ट की धारा 12 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामला छुरा के मिडिल स्कूल कुड़ेमा का है। जानकारी के मुताबिक ध्रुव के द्वारा शनिवार को नशे की हालत में छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार किया था। प्रारंभिक जांच में पाठक के कृत्य की पुष्टि भी हो गई है। जिसके बाद प्रधान पाठक को निलंबित कर दिया गया है।

 

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें
एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें