रायपुर। छत्तीसगढ़ में चर्चित अंतागढ़ टेपकांड (Antagarh Tape Case) के मुख्य गवाह फिरोज सिद्दीकी (Feroze Siddqui Chhattisgarh) से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। इस मामले में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक (Dharamlal Kaushik BJP Chhattisgarh) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने साफतौर पर कहा है कि प्रदेश सरकार अंतागढ़ टेपकांड पार्ट टू (Antagarh Tape Case Part 2) आने से घबरा गई है। इस वजह से पुलिस द्वारा आनन-फानन कर्रवाई की जा रही है।

धरमलाल कौशिक (Dharamlal Kaushik) ने कहा है कि प्रदेश में पुलिस कस्टडी में कई कैदियों की मौत हुई है। ऐसा लग रहा है कि अंतागढ़ टेपकांड (Antagarh Tape Case Chhattisgarh) में भी कुछ इसी तरह की साजिश की जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि अंतागढ़ टेपकांड मामले में फिरोज सिद्दकी मुख्य हिस्सा हैं। अब सरकार डर रही है कि वो कुछ नया ही खुलासा न कर दें। यही वजह है कि पुलिस इस तरह की कार्रवाई कर रही है।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू (Home Minister Tamandhwaz Sahu) को लगातार पुलिस हिरासत में हो रही मौत और इस तरह के मामले को लेकर जल्द जवाबदेही तय करने की बात कही है। उन्होंने गृहमंत्री से सवाल किया है कि फिरोज सिद्दकी को पुलिस हिरासत के दौरान कुछ होता है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा?

इसे भी पढ़ें

अंतागढ़ टेपकांडः फिरोज सिद्दीकी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और वसूली का मामला दर्ज

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें
एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें