रायपुर। अंतागढ़ टेपकांड (Antagarh Tape Case) मामले में फिरोज सिद्दीकी (firoz siddiqui chhattisgarh) के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और वसूली का मामला दर्ज किया गया है। सिविल लाइन थाने में पुलिस ने उनपर अपराध क्रमांक 449/ 19 में धारा 384 के तहत केस दर्ज किया है। बता दें कि चर्चित टेप कांड मामले में आरोपी और गवाह फिरोज सिद्दीकी के घर आईपीएस अधिकारी ने दबिश की है। मंगलवार को पुलिस ने फिरोज को गिरफ्तार किया और उनके घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस ने फिरोज के घर से कंप्यूटर हार्ड डिस्क और डीवीआर जब्त किया है।

फिरोज सिद्दीकी के घर पहुंची पुलिस

इसके पहले सोमवार रात भी पुलिस ने फिरोज के घर दबिश दी थी। लेकिन तब फिरोज ने दरवाजा नहीं खोला था। फिलहाल सिद्दीकी के घर तलाशी ली गई। इस दौरान वहां फिरोज सिद्दीकी (Chhattisgarh Feroz Siddiqi) के वकील भी मौजूद थे। गौरतलब है अंतागढ़ उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने पूर्व विधायक मंतू राम पवार (Manturam Pawar) को प्रत्याशी बनाया था। लेकिन नाम वापसी के अंतिम वक्त पर मंतूराम ने अपना नामांकन वापस ले लिया था। जिससे भाजपा की स्थिति मजबूत हो गई थी। इसी घटना पर वायरल एक फोन कॉल ने प्रदेश की सियासत में बवाल मच गया।

फिरोज सिद्दीकी (Chhattisgarh Feroz Siddiqi) का कहना है कि मैंने पहले ही बता दिया था कि मुझे सड़क दुर्घटना या अन्य साजिश की तहत मारने की रणनीति बनाई जा रही है। इस साजिस में IAS- IPS अधिकारियों के शामिल होने की आशंका जाहिर किया था। दूसरा अन्तांगढ़ टेपकांड जांच कर SIT से मैं संतुष्ट नहीं हूं, वो कहीं न कहीं आरोपियों को बचा रही है। सिद्दीकी जल्द ही अंतागढ़ (Antagarh Tape Case) का दूसरा पार्ट सामने लाने की बात कह रहे हैं।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें
एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें