रायपुर। आज पूरे प्रदेश में हंसी-खुशी उल्लास के वातावरण में हरेली (Hareli) का त्यौहार मनाए जाने से भाजपा (bjp) और भाजपा के सहयोगियों के पेट में दर्द (Stomach pain) शुरू हो गया है।

प्रदेश कांग्रेस (Chattisgarh Congress) महामंत्री और कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि 15 वर्षो में भाजपा (bjp) की सरकार में छत्तीसगढ़ की संस्कृति, छत्तीसगढ़ के तीज त्यौहार, छत्तीसगढ़ को देश में पहचान दिलाने के लिए कुछ भी नहीं किया।

मजदूर किसानों के घर में खुशी का वातावरण देख भाजपा और भाजपा के सहयोगीयों के पेट में हो रहा है दर्द: शैलेश

छत्तीसगढ़ राज्य (Chattisgarh State) के गठन के बाद पहली बार हरेली (Hareli) , तीजा, विश्व आदिवासी दिवस, मां कर्मा जयंती और छठ में कांग्रेस (Chattisgarh Congress) की सरकार ने छुट्टी घोषित की है।

प्रदेश कांग्रेस महामंत्री और कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने पूछा है कि लगातार छत्तीसगढ़ (Chattisgarh State) की पहचान, छत्तीसगढ़ का आत्म गौरव और छत्तीसगढ़ के स्वाभिमान के लिए कांग्रेस की भूपेश सरकार काम कर रही है, तो भाजपा के नेताओं के पेट में दर्द (Stomach pain) क्यों हो रहा है?

हरेली पर छुट्टी और छत्तीसगढ़ (Chattisgarh State) के परंपरागत तीज त्योहारों की छुट्टी की वजह से प्रदेश के किसान, मजदूरों के घर में खुशी का वातावरण है और भाजपा इस खुशी को पचा नहीं पा रही है। छत्तीसगढ़ की खुशहाली, छत्तीसगढ़ की समृद्धि, छत्तीसगढ़ में किसानों की कर्ज माफी, ढाई हजार रुपए में धान की खरीद जैसे किसान हितकारी फैसलों से भाजपा (bjp) नेताओं तकलीफ हो रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें