नई दिल्ली। भोजपुरी अभिनेता व गोरखपुर सीट के सांसद रवि किशन (Bhojpuri actor and Gorakhpur MP Ravi Kishan) बारिश में भीग रहे स्कूली बच्चों की मदद कर चर्चा में आ गए हैं। सांसद बच्चों के साथ तब तक सड़क पर खड़े रहे, जब तक कि दूसरी गाड़ी का इंतजाम नहीं हुआ और बच्चे सकुशल अपने घर के लिए रवाना नहीं हो गए। इस बावत सांसद ने ट्वीट भी किया है, जिस पर हजारों लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल द्वारका सेक्टर आठ स्थित क्वींस वैली स्कूल के बच्चों की वैन दुर्घटना ग्रस्त हो गया था,गई। वैन चालू नहीं हुई तो चालक ने बच्चों को दूसरी गाड़ी में बैठाने के लिए बाहर निकाला और मदद का इंतजार करने लगा।इस बीच भीग चुके बच्चे रोने लगे। इसी बीच द्वारका से संसद भवन की ओर जा रहे सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने बच्चों को रोते हुए देखा तो गाड़ी रुकवा दी। भीगते हुए बच्चों के पास पहुंचे। उनसे बात की और समस्या को जाना और मदद की।

 

रवि किशन ने ट्वीट कर दी जानकारी

रवि किशन (Ravi Kishan) ने इस पूरी घटना के बारे में ट्वीट कर बताया कि आज घर से संसद के लिए जा रहा था रास्ते में बच्चों की चीख-पुकार सुनाई दी बाहर देखा तो स्कूल के मासूम बच्चो का स्कूल वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया था, जिसको देखकर अपने आप को रोक नहीं सका और तड़के बच्चों के सहयोग में लगकर उनको सुरक्षित स्थान पर लाया बच्चे सब सेफ़ घर पहुँच गए

 

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें