रायपुर। प्रदेश में इन दिनों शासकीय दफ्तरों (Government Offices) में दहशत का माहौल बना हुआ है। खौफ भी ऐसा कि कब किसी अधिकारी-कर्मचारियों तबादला (Transfers) हो जाए? शासकीय दफ्तरों  (Government Offices) में लगातार राज्य में हो रहे तबादलों (Transfers) की सुगबुगाहट बढ़ गई है। बता दें कि कांग्रेस सरकार (Congress government) जब से सत्ता में आई है तब से ही प्रदेश में तबादलों (Transfers) का दौर शुरू हो गया है।

शासकीय विभागों  (Government Offices) में भी हो रहे धड़ल्ले से तबादले ने अधिकारी-कर्मचारियों की नींद और चैन दोनों उड़ाकर रख दिया है। द रूरल प्रेस की टीम ने कांग्रेस नेता धनंजय ठाकुर से तबादलों (Transfers) की वजह पूछी, तो जवाब में उन्होंने सरकार (Congress government) की सफाई में अपना पक्ष दिया। धनंजय ठाकुर ने कहा कि तबादलों की प्रक्रिया नीतिगत तरीकों से जारी है।

पिछले 15 सालों से सत्ता में काबिज भाजपा की सरकार (Bjp Government) ने अपने कई मनचाहे अधिकारी-कर्मचारियों को एक ही स्थान में पद पर बिठाए रखा था।इससे अधिकारी पद में मदमस्त थे।कांग्रेस सरकार (Congress government) ने नीतिगत तरीके से तबादलें (Transfers) कर लंबे समय से एक ही स्थान पर डटे अफसरों को काम के प्रति सजग करने का प्रयास किया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें