दुबई। किस्मत (luck) कब और कैसे क्या चमत्कार कर दे ये कोई नहीं जान सकता। कुछ ऐसा ही चमत्कार (Miracle) एक भारतीय किसान (Indian farmer) के साथ हुआ है। भारत का एक किसान (Indian farmer) नौकरी की तलाश में दुबई गया था, लेकिन वहां कोई काम नहीं मिला तो वह वापस लौट आया।

चमत्कार (Miracle) तो तब हुआ जब वहां से निराश लौटे किसान (Indian farmer) को कुछ दिन बाद ही एक खुशखबरी मिली कि उसने एक 27,86,67,600 रुपये की लॉटरी (Lottery) जीती है।

इस लॉटरी (Lottery) की टिकट उन्होंने अपनी बीवी से पैसे उधार लेकर खरीदी थी. एक न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक हैदराबाद (Hyderabad) में रह रहे विलास रिक्काला को बिग टिकट लॉटरी (Lottery) का विजेता घोषित किया गया। दुबई में कोई नौकरी नहीं मिलने के बाद वह 45 दिन पहले भारत (India) लौट आए थे।

शनिवार को उन्हें जानकारी मिली की उन्होंने लॉटरी (Lottery) जीत ली है। रिपोर्ट के मुताबिक रिक्काला और उनकी पत्नी भारत (India) खेत में काम करते हैं और वह इससे सालाना करीब तीन लाख रुपये कमा लेते हैं।

नौकरी (job) न मिलने पर उन्होंने अपनी पत्नी से 20 हजार रुपये उधार लिए और वह पैसा अपने दोस्त रवि को दे दिया। रवि ने उनके नाम से तीन टिकटें (Stamps) खरीदीं थी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें