धमतरी/रायपुर। भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya janta party) के नेताओं में अन्तर्कलह और गुटबाजी का मामला खुलकर सामने आने लगा है। पार्टी के कार्यकर्ताओं में गुटबाजी इस कदर चरम पर पहुंच गयी है कि वे अब एक-दूसरे को जान से मारने तक को उतारू हो गए हैं। हाल ही में धमतरी जिले में आयोजित एक कार्यक्रम के पूर्व भाजपा (Bhartiya janta party) कार्यकर्ताओं में बहसबाजी और जान से मारने की धमकी का ताजा मामला सामने आया है।

दरअसल मामला ये है कि धमतरी जिले के भाजपा (Bhartiya janta party) कार्यकर्ता अविनाश दुबे ने सिटी कोतवाली थाना में धमतरी सभापति राजेन्द्र शर्मा, भाजपा कार्यकर्ता डिपेंद्र साहू और राजा गुप्ता पर गाली गलौज, जान से मारने की धमकी के साथ ही मारने के प्रयास की शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत की कॉपी
शिकायत की कॉपी

अविनाश दुबे ने शिकायत में बताया कि धमतरी के सिहावा में 3 सितंबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह के आगमन पर भव्य स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

इस दौरान कार्यक्रम से पूर्व सिहावा स्थित हिंदुजा रेस्टोरेंट में धमतरी सभापति राजेन्द्र शर्मा और कार्यकर्ता डिपेंद्र साहू ने उनके साथ अभद्रतापूर्वक व्यवहार और गाली गलौज किया। इसके बाद उन्हीं के एक अन्य साथी राजा गुप्ता ने उन्हें ट्रक के सामने फेंकने की कोशिश कर जान से मारना चाहा। इस शिकायत के बाद ये तो साफ हो गया है कि भाजपा कार्यकर्ताओं में अन्तर्कलह और गुटबाजी बढ़ती जा रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।