कोरबा। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) के सुप्रीमो और विधायक अजीत जोगी (MLA Ajit Jogi) और उनके पुत्र अमित जोगी (Amit Jogi) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। फ़िलहाल धोखाधड़ी के मामले में अमित जोगी (Amit Jogi) जेल में बंद हैं और उनके पिता अजीत जोगी (MLA Ajit Jogi) पर एफआईआर (FIR) के बाद उनकी तबियत बिगड़ गयी है, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए दिल्ली के गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पूरे मांमले को जहां जनता कांग्रेस बदले की कार्रवाई बता रही है, तो वहीँ विधानसभा अध्यक्ष व कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता चरणदास महंत ने इसे बदले कार्रवाई मानने से इंकार किया है।

चरणदास महंत (Charandas Mahant) ने मीडिया से चर्चा में कहा कि अजीत जोगी और उनके पुत्र पर जो प्रकरण था, वो बहुत दिनों से लंबित था। लोगों को ये लगने लगा था कि ये बड़े लोग हैं, इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हो सकती। अभी आपने देखा कि चिदंबरम जी को भी तिहाड़ जेल भेज दिया गया। किसी व्यक्ति विशेष को टारगेट बनाकर कार्रवाई नहीं की जा रही है। जहां भी नियम-कानून का उल्लंघन हुआ है, वहां कार्यवाही की जा रही है।

उन्होंने अजीत जोगी (MLA Ajit Jogi) से जुड़े मामले में आगे कहा कि अब ये दोषी है या नहीं है, उस पर मैं कुछ नहीं कहना चाहता। लेकिन जहां वर्षों से मामले लंबित है, उन पर कार्रवाई करने की मंशा सरकार की है, फिर चाहे वो छोटा हो या बड़ा।

वहीँ अंतागढ़ टेप प्रकरण में कार्रवाई को लेकर पूछे गये सवाल पर महंत ने कहा कि इस मामले में जांच चल रही है, जांच के बाद जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने दंतेवाड़ा में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि पहले हालांत कुछ और थे और अब कुछ और है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।