राजनांदगाव। सांसद संतोष पांडेय (MP Santosh Pandey) की सुरक्षा बढ़ाए जाने की खबर है। सांसद संतोष पांडेय को अब Y श्रेणी की सुविधा मिलेगी। नक्सली क्षेत्रो में दौरे पर जाने पर उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा भी मुहैया कराइ जाएगी। DGP डीएम अवस्थी ने उन्हें Y श्रेणी की सुरक्षा मिलने की पुस्टी की है। बतादें की सांसद संतोष पांडेय को अभी हाल ही के कुछ दिनों पहले नक्सलियों ने पत्र लिखकर उन्हें जान से मरने की धमकी दी थी।

इस खबर को जरूर पढ़ें

बीजेपी सांसद संतोष पांडेय को नक्सलियों ने दी जान से मारने की धमकी

इस मामले में राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय (Rajnandgaon MP Santosh Pandey) ने पत्रकार वार्ता के जिरए उन्हें नक्सलियों द्वारा जान से मार देने की धमकी खुलासा किया था। उसके बाद उन्होंने पुलिस (Police) के सभी आला अधिकारीयों से इसकी शिकायत भी की थी।

नक्सलियों ने सासंद को एक पत्र (Letter) भेजा था। जिसमें उन्हें जान से मारने की बात कही गई थी। पत्र तकरीबन एक महीने पुराना था। कवर्धा (Kawardha) के चिल्फी इलाके के आएएसएस प्रचारक के नाम नक्सलियों ने पत्र जारी कर सांसद संतोष पाडेय को प्रचार न करने कि हिदायत दी थी। सांसद संतोष पांडेय ने कवर्धा एसपी से इस मामले की शिकायत की। इस पत्र में नक्सलियों द्वारा असंसदीय भाषा का भी प्रयोग किया गया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।