रायपुर। हनी ट्रैप मामले (Honey Trap Case) को लेकर पूरे राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है। जब से इस मामले के तार छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से जुड़े हैं। तब से यहां की राजनीति में भी हलचल तेज हो गई है। हनी ट्रैप को लेकर लगातार बयान सामने आ रहे हैं।

जानकारी के आधार पर होगी कार्रवाई

इसी बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने भी हनी ट्रैप मामले (Honey Trap) में अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मीडिया के जरिए ये जानकारी मिली है। मध्यप्रदेश पुलिस (MP Police) इसकी जांच कर रही है, यदि वो इसकी जानकारी हमें देती है और वहां से कोई कार्रवाई होती है, तो छत्तीसगढ़ में भी उन पर कार्रवाई करने पर विचार किया जाएगा।

15 सालों तक बीजेपी ने शराब और शबाब पर दिया ध्यान

देश कांग्रेस (Congress) कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम (PCC Chief Mohan Markam) ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया है उन्होंने कहा कि 15 साल तक बीजेपी की सरकार रही। बीजेपी (BJP) ने अपने शासनकाल में शराब और शबाब पर ही ध्यान दिया। जिसकी वजह से छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की बदनामी हो रही है।

होगी कार्रवाई

इससे पहले हनी ट्रैप मामले में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू (Tamradhwaj Sahu) ने बयान देते हुए साफ कर दिया है कि यदि नाम सामने आते है तो कार्रवाई की जाएगी। वहीं कृषि मंत्री रविंद्र चौबे (Ravindra Choubey) ने भी कहा है कि इसमें तत्कालीन सरकार के मंत्री और कई अधिकारी होने की बात सामने आ रही है। नामों के खुलासे के बाद मध्यप्रदेश की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में भी इस मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।