रायपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया (PL Punia) का दिल्ली से लखनऊ जाते समय मोबाइल चोरी हो गया है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर के दी। साथ ही कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने अपने मोबाइल (Mobile) चोरी होने के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पीएमओ, नार्थ रेलवे से की शिकायत

पुनिया ने ट्वीट के माध्यम से बताया कि वे दिल्ली रेलवे स्टेशन से लखनऊ जाने के लिए 12230 ट्रेन के एचए 1 बोगी में चढ़ थे। ट्रेन चलने के मुश्किल से पांच मिनट बाद एक लड़का आया और उनका मोबाइल छीनकर भाग गया। अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी उन्होंने रेल मंत्रालय, नार्थ रेलवे और पीएमओ ऑफिस से की और आग्रह किया है कि जल्द से जल्द इसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। वह दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे। वह ट्रेन के फस्ट क्लास एसी केबिन में सफर कर रहे थे।

 

ट्रेन में वीआईपी भी सुरक्षित नही

हालांकि उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि नही यह तो पता नही चल सका परंतु चलती ट्रेन में एक वीआईपी के साथ घटी यह घटना दर्शाती है कि अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं और ट्रेन में वीआईपी भी सुरक्षित नही हैं। गौरतलब है कि इसके पहले छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम (Premsai Singh Tekam) का बैग ट्रेन से चोरी हो गया था जिसपर उन्होंने पीएम मोदी पर ही चोरी करवाने का आरोप लगा दिया था।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें।