बिलासपुर। हाईकोर्ट (High Court) से जमानत मिलने के बाद अमित जोगी (Amit Jogi) ने अपने अधिवक्ता ज्ञानेंद्र के माध्यम से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तीखा हमला बोला है। अमित जोगी ने जारी बयान में कहा कि एक बार फिर न्याय की जीत हुई है। मैं न्यायपालिका का आभार व्यक्त करता हूं।

अहित चाहने वालों ने लड़ाई की शुरुआत तो कर दी है पर अंत मैं करूंगा

अमित जोगी ने सीएम बघेल को अपने बयान के माध्यम से आगाह करते हुए कहा कि मेरा अहित चाहने वालों ने लड़ाई की शुरुआत तो कर दी है पर अंत छत्तीसगढ़ की जनता के आशीर्वाद से वे करेंगे। अमित जोगी ने कहा कि उनके पिता अजीत जोगी (Ajit Jogi) ने उनसे कहा था कि शेर से ज्यादा प्रभावशाली घायल शेर होता है।

छत्तीसगढ़ में जंगल राज नहीं बल्कि कानून का ही राज

अमित जोगी ने कहा कि आज सिद्ध हो गया है कि छत्तीसगढ़ में जंगल राज नहीं बल्कि कानून का ही राज है। अमित जोगी ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री बघेल के उन संदेशों को ध्यान में रखूंगा, जिसमें उन्होंने कहा था कि गांधी जी ने अपनी जेल यात्राओं को हताशा के अंधेरों में डूबने नहीं दिया था बल्कि वहां से संघर्ष का बिगुल फूंकते हुए बाहर आए थे।

बहरहाल, अमित जोगी को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। अधिवक्ता विवेक शर्मा के मुताबिक आज ही अमित जोगी की रिहाई हो सकती है। अब देखना होगा कि अमित जोगी अपनी रिहाई के बाद किस तरह की राजनीतिक लड़ाई के मैदान में उतरते हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें