रायपुर। स्वास्थ्य विभाग (Health department) के अधिकारी-कर्मचारियों (Officer and Employee) के ट्रांसफर  होने के एक महीने बाद भी विभाग से रिलीविंग नहीं मिली जिसकी शिकायत स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह (Health Minister T.S. Singh Deo) को मिली थी जिसपर स्वास्थ्य मंत्री ने विभागिय सचिव (Health Secretary) को तल्ख लहजे में निर्देश दिया था कि विभाग में सुस्ती नहीं चलेगी जिसके बाद आज स्थास्थ्य सचिव निहारिका बारिक (Niharika Barik) ने सभी कलेक्टर को पत्र लिखकर 9 अक्टूबर तक स्थानांतरित अधिकारी कर्मचारी को रिलीव करने के आदेश जारी किये है.

सचिव निहारिका बारिक के हस्ताक्षर से जारी आदेश में लिखा गया है कि 23 अगस्त की अवधी में तबादले किये गये थे जिन्हें 12 सितंबर तक रिलीव करने के निर्देश दिये गये थे लेकिन कई जिलों में आदेश का पालन नहीं किया गया है. न्यायलय से स्थगन प्राप्त प्रकरण को छोड़कर सभी को 9 अक्टूबर तक रिलीव किया जाए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।