रायपुर। प्रदेश में भगवान राम के नाम पर शुरू हुई सियासत खत्म होने का नाम ही नही ले रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने डॉ. रमन सिंह (Dr Raman Singh) के कांग्रेस (Congress) को अंतिम वक्त में राम की याद आने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा (BJP) को सिर्फ चुनाव के समय राम की याद आती है। वोट के लिए वो राम के नाम का इस्तेमाल करते हैं।

चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव (Chitrakot Assembly By-Election) की सभा में शामिल होने से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने मीडिया से चर्चा में भाजपा और आरएसएस के राष्ट्रवाद को उत्तेजक राष्ट्रवाद बताते हुए कहा कि यह विदेशों से आया है। गांधी जी का राष्ट्रवाद गंभीर राष्ट्रवाद है, जिसे कांग्रेस मानती है।

वर्ल्ड इकोनोमिक फोरम (World Economic Forum) की रैंकिंग में भारत के 10 पायदान नीचे गिरने पर सीएम ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो चुकी है। नोटबंदी और जीएसटी (GST) से नुकसान हुआ है। अब हालात यह है कि सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों को बेचकर केन्द्र सरकार कर्मचारियों के वेतन की व्यवस्था कर रही है।

आज से चित्रकोट में कांग्रेस कर रही प्रचार की शुरूआत

सीएम भूपेश बघेल ने चित्रकोट विधानसभा चुनाव पर चर्चा करते हुए कहा कि चित्रकोट चुनाव हमारे लिए महत्वपूर्ण है। हमारे सभी नेता चुनाव प्रचार में ताकत झोंक रहे हैं। आज उनकी दो जगह सभा है।

चित्रकोट (Chitrakot) विधानसभा उपचुनाव (Assembly By-Election) को लेकर कांग्रेस (Congress) ने आज से प्रचार अभियान (Campaign) की शुरुआत कर दी है। मुख्यमंत्री (Chief Minister) वहां दो ब्लॉक में आमसभा लेकर कांग्रेस प्रत्याशी राजमन बेंजाम (Congress candidate Rajman Benzam) के पक्ष में प्रचार करेंगे। यहां कांग्रेस (Congress) की यह पहली बड़ी सभा होगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।