नई दिल्ली। गुजरात के कच्छ इलाके के सर क्रीक से शविवार को पाकिस्तान की पांच फिशिंग बोट मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां और सतर्क हो गई हैं। बीएसएफ को हरामीनाला के पास 5 पाकिस्तानी बोट लावारिस हालत में मिले हैं। बोट से एक बार फिर फिशिंग का सामान बरामद हुआ है। बोट में सवार सभी लोग गायब हैं।
बता दें कि बीते 5 अक्टूबर को भी कच्छ इलाके के सर क्रीक से दो लावारिस पाकिस्तानी फिशिंग बोट बरामद किए गए थे। उस समय भी लावारिस दोनों बोट से मछली मारने का सामान बरामद हुआ था। भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने उस समय कहा था कि सभी मछुआरे पाकिस्तानी सीमा में वापस चले गए हैं, इसके बावजूद भारतीय सीमा बल सर्च ऑपरेशन चला रही थी।
एक बार फिर से 5 पाकिस्तानी फिशिंग बोट मिलने के बाद बीएसएफ ने अपनी गश्त और बढ़ा दी है। फिलहाल पाचों लावारिस बोटों से कोई संदिग्ध सामान बरामद नहीं हुआ है।
बता दें कि इन दिनों जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 और 35ए हटने के बाद से ही पाकिस्तान लगातार अंतरराष्ट्रीय मंचों पर कश्मीर का मसला उठा रहा है। अंतरर्राष्ट्रीय मंचों पर सफलता नहीं मिलने से पाकिस्तान बौखला गया है और पाकिस्तान की तरफ से भारत में घुसपैठ की कोशिशें की जा रही हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।