रायगढ़। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ स्थित जिंदल स्टील प्लांट (Jindal Steel Plant) के परिसर में एक ठेकेदार की क्षत-विक्षत अवस्था में लाश मिली है। हालांकि पहले तो काफी देर तक मृतक की पहचान नही हो सकी। लेकिन इसके बाद अंगूठी से मृतक की पहचान संदीप सिंह के तौर पर हो पाई। मानसरोवर इलाके में शनिवार की सुबह एक कर्मचारी ने सबसे पहले लाश देखी और पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी के मुताबिक संदीप प्लांट में ही ठेकेदारी का काम किया करता था। शव का धड़ ही पुलिस को मिल पाया है। कमर के नीचे का हिस्सा, सिर और एक हाथ अब तक नहीं मिल पाया है।

सहकर्मियों ने आखिरी बार रेलवे स्टेशन के पास देखा था

संदीप के सहकर्मियों ने बताया कि बीती रात तकरीबन 8 बजकर 30 मिनट पर रेलवे स्टेशन के पास उन्हें देखा गया था। इसके बाद किसी से संदीप का संपर्क नहीं हुआ। मौके पर पहुंचे पुलिस महकमे के आला अधिकारी अन्य ठेकेदारों और कंपनी के कर्मचारियों से पूछ-ताछ कर रहे हैं। वहीँ परिजनों ने किसी भी व्यक्ति पर घटना में शामिल होने का शक नहीं जताया है। स्थानीय थाने में भी मृतक के खिलाफ या उसके द्वारा कभी किसी तरह के विवाद की जानकारी नहीं है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।