टीआरपी डेस्क। कंगना रनौत, बॉलिवुड में एक ऐसी शख्सियत जिन्हें आप पसंद करें या न करें लेकिन नजरअंदाज हरगिज नहीं कर सकते। ऐक्टिंग पर सवाल नहीं उठा सकते क्योंकि कंगना की झोली में 3 नैशनल अवॉर्ड हैं और बेबाकी ऐसी कि किसी मुद्दे पर कंगना को डर नहीं लगता।

पिछली बार राजकुमार राव के साथ सायकॉलजिकल थ्रिलर ‘जजमेंटल है क्या‘ में दिखाई दीं कंगना अब एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘पंगा‘ से एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर छा जाने को तैयार हैं।

बता दें कि आने वाली फिल्म ‘पंगा‘ में कंगना एक 32 साल की मां का किरदार निभा रही हैं जो एक रिटायर्ड कबड्डी खिलाड़ी है। कंगना का किरदार एक बार फिर खेल के मैदान में वापसी करने के लिए मेहनत करने वाली बहादुर महिला का है। वैसे कंगना अपनी खुद की जिंदगी में भी ऐसे बहादुर फैसलों वाली रही हैं।

 

 

हालिया इंटरव्यू में उन्होंने अपने रियल लाइफ में लिए ‘पंगों’ के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि मैं केवल अपने दिल की सुनती हूं कि क्या सही है। मैंने कम उम्र में घर छोड़ दिया था और मुझ पर हुक्म चलाने वाला कोई नहीं रहा। मैंने 17 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था और तभी से में पंगा ले रही हूं। हो सकता है कि मेरी हरकतें बचपने वाली रही हों लेकिन फिर भी मैंने अपने मन के कहे को माना।’

कंगना अपने फैसलों की पूरी जिम्मेदारी लेती हैं और घर छोड़ने के फैसले पर उन्होंने कहा, ‘घर छोड़ना मेरी जिंदगी का एक बड़ा फैसला था। मुझे लगा भी था कि अगर सफल नहीं हुई तो क्या होगा लेकिन फिर मेरे मन ने कहा कि जो भी होगा मैं खुद ही अकेले उससे निपट लूंगी।

इसके लिए मेरे पैरंट्स साथ नहीं होंगे तो वापस जाने का कोई मौका ही नहीं था। ऐसा नहीं है कि वापस जाने पर मेरे पैरंट्स मुझसे कुछ कहते लेकिन मुझे अपना 100 पर्सेंट देना था।’

भूखे पेट सोई हूं मैं :

 

 

अपने स्ट्रगल के बारे में कंगना ने कहा, ‘मैंने बहुत कठिन दिन देखे हैं। मैं भूखे पेट सोई हूं। मेरे पैरंट्स मुझे हर सुख-सुविधा दे सकते थे लेकिन मैं वापस नहीं गई। मुझे लगा मेरा वापस जाना गलत होगा। मैंने अपना रास्ता चुना और उस पर टिकी रही।’

बता दें कि अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म ‘पंगा’ आने वाली 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कंगना के साथ जस्सी गिल, रिचा चड्ढा और नीना गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करेंTwitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net