टीआरपी डेस्क। गुजरात के सूरत जिले में जवानी में हुए इश्क की रोचक खबर सामने आई है। दरअसल दुल्हे के पिता को जवानी के दिनों में ही ​दुल्हन की मां से इश्क हो गया था। मगर शादी करने का उनका सपना पूरा नहीं हो पाया।

बाद में जब उसी महिला से उसके बेटे की शादी की बात फाइनल हो गई तो दोनों का गवारा नहीं हुआ और शादी से ठीक पहले दुल्हे का बाप दुल्हन की मां को लेकर फरार हो गया। बात जब खुली तब तक दूल्हे और दुल्हन की हाथों से तोता उड़ चुका था।

दरअसल दोनों की शादी फरवरी में होनी थी, लेकिन शादी से पहले ही दूल्हे का पिता और दुलहन की मां लापता हो गए। परिवार के मुताबिक, दूल्हे के पिता और दुलहन की मां एक दूसरे को काफी पहले से जानतेथे और यह आशंका है कि एक दूसरे के प्यार में पड़कर उन्होंने शादी कर ली।

सूरत के काटरगाम इलाके के रहने वाले दूल्हे की शादी नवसारी की एक युवती से होनी थी। शादी के एक महीने पहले ही जब दुलहन की मां घर से लापता हो गई तो परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की। इसी बीच दूल्हे के पिता ने भी घर छोड़ दिया और कोई खबर ना मिलने पर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्टभी दर्ज कराई गई।

पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे दोनों :

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, लापता होने से पहले ही दोनों एक दूसरे को जानते थे और जवानी के दिनों में एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। 10 दिन पहले हुई शिकायत के बाद भी जब पुलिस दोनों का पता नहीं लगा सकी, तो दोनों परिवारों ने शादी का रिश्ता तोड़ दिया।

परिवार के लोगों के मुताबिक, फरवरी में होने वाली शादी के लिए दोनों ही परिवार तैयारियों में जुटे हुए थे। एक साल पहले ही रिश्ता तय किया गया था और इसके लिए युवक और युवती दोनों की सहमति भी थी। हालांकि बाद में माता-पिता की गुमशुदगी का मामला सामने आने पर परिवार ने उन दोनों की शादी से इनकार कर दिया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करेंTwitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net