KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 3 : Indian Cinema में दक्षिण भारतीय फिल्मों का डंका इन दिनों दुनियाभर में बज रहा है। इन दिनों केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) देश सहित दुनिया के कई हिस्सों में धूम मचाए हुए है। दर्शक इस एक्शन पैक थ्रिलर को काफी पसंद कर रहे हैं। जिसके कारण यह फिल्म दुनिया भर में रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। रॉकिंग स्टार यश की (Rocking Star Yash) की फैन फॉलोविंग भी लगातार बढ़ती जा रही है।

KGF Chapter 2's Falak Tu Garaj Tu On How's The Hype?: Blockbuster Or  Lacklustre? Vote Now

3 दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने रिलीज के 3 दिनों में करीब 140 करोड़ की कमाई कर ली है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म रिलीज के चार दिनों में यानी कि वीकेंड खत्म होने तक केवल अपने हिंदी वर्जन से 180 करोड़ कमा लेगी। बता दें ये आंकड़े केवल फिल्म के हिन्दी संस्करण के हैं। हिन्दी के अलावा, कन्नड़, तामिल, तेलुगु और मलयालम में भी यह फिल्म रिलीज हुई है। इन सब की कमाई मिला कर कहें तो फिल्म अब तक 500 करोड़ का आंकड़ा छू रही है। और आजशाम तक ये आंकड़े और भी बढ़ जाएंगे।

विदेशों में भी मची धूम

इसके अलावा फिल्म ने यूएस में 3 मिलियन डॉलर यानी कि करीब 23 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। आने वाले एक हफ्ते में फिल्म आने वाले कितनी कमाई करती है और कौन-कौन से रिकॉर्ड तोड़ती है ये देखना होगा। उत्तर भारत में इस फिल्म को खूब सराहा जा रहा है। फिल्म के चैप्टर 1 से ही लोग साउथ सुपरस्टार यश के कायल हो गए थे। लेकिन चैप्टर 1 में अधीरा के रोल में संजय दत्त ने आग लगा दी है। लोग उनके रोल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इनके अलावा फिल्म में रवीना टंडन और प्रकाश राज के भी अहम किरदार हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर