टीआरपी डेस्क। ग्लैमर वर्ल्ड में जितना चकाचौंध दिखाई देता है, उतना होता नहीं है। अक्सर ड्रग्स की लत और प्यार में धोखा, मानसिक बीमारियों के कारण लोगों से उनकी जिंदगी, उनका स्टारडम छिन गया। आज हम उन्हीं सितारों के बारे में बाते करेंगे।

जिया खान

बॅालीवुड एक्ट्रेस जिया खान उन एक्ट्रेसेस में से एक थी जिन्हें अपने कॅरियर की शुरुआत में ही आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे सितारों के साथ काम करने मौका मिला था। एक्ट्रेस, सूरज पंचोली के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन प्यार में धोखे के चलते उन्होंने सुसाइड कर लिया।

परवीन बाबी

70-80 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में शुमार परवीन बाबी काफी वक्त तक महेश भट्ट के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन ब्रेकअप के बाद वे 1983 में न्यूयॉर्क चली गईं और स्त्जिोफ्रेनिया की शिकार हो गईं। ये एक बेहद गंभीर मानसिक बीमारी है। साल 1989 में भारत लौटने के बाद वह डर के साए में जीती रहीं। साल 2005 में वह अपने घर में मृत पाई गईं।

स्मिता पाटिल

स्मिता पाटिल को 80 के दशक की टॅाप एक्ट्रेस थीं। वह राज बब्बर की दूसरी पत्नी थीं और उनके अपने पति के साथ संबंधों में भी काफी खटास रहने लगी थी। 1986 में अपने बच्चे के जन्म के दौरान कुछ दिक्कतों के चलते उनकी मौत हो गई थी।

मीना कुमारी


मीना कुमारी ने 30 साल के कॅरियर में 90 फिल्मों में काम किया। ट्रेजडी क्वीन के नाम से मशहूर मीना का साल 1972 में फिल्म पाकीजा की रिलीज के तीन हफ्तों बाद देहांत हो गया था। उन्हें शराब की लत थी और उनके लीवर में समस्या हो गई थी। उन दिनों उनके पास हॉस्पिटल के बिल भरने के पैसे भी नहीं थे।

मधुबाला


मधुबाला काफी वक्त तक दिलीप कुमार के साथ रिश्ते में रहीं। 1954 में उन्हें दिल की समस्या हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, 1968 में अपनी मौत से आठ साल पहले तक वे अपने बेड से ज्यादा देर तक उठ नहीं पाती थीं।

दिव्या भारती

2 साल के कॅरियर में 12 फिल्में करने वाली दिव्या भारती 5 अप्रैल, 1993 में अपने फीफ्थ स्टोरी अपार्टमेंट की खिड़की से नीचे गिर गई थीं। वे वहां अपने पति साजिद नाडियाडवाला के साथ वहां रहती थीं।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें

Trusted by https://ethereumcode.net