दिल्ली। दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में बीती रात गोली चलने से सनसनी फैल गई। छात्रों का आरोप है कि लाल स्कूटी में आए संदिग्धोंं ने गोली चलाई और फरार हो गए। हालांकि किसी को चोट नहीं पहुंचीं।

इसके बाद छात्र इकट्ठा हो गए और हंगामा किया। घटना रविवार देर रात करीब 11.30 बजे की बताई जा रही है। इससे नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और एनआरसी के विरोध में जामिया के गेट नंबर 7 पर धरने पर बैठे आंदोलनकारियों में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब गेट नंबर पांच पर गोली चलने की आवाज सुनाई दी।

संदिग्धों पर कार्रवाई की मांग लेकर रात में ही बड़ी संख्या में छात्र जामिया नगर पुलिस थाने पर जमा हो गए। वहीं पुलिस का कहना है कि वह जांच कर रही है, लेकिन उसे गोली चलाने के सबूत नहीं मिले हैं।

शिकायत दर्ज होने के बाद छात्र वापस लौट गए। बता दें, हाल के दिनों में दिल्ली में फायरिंग का यह तीसरा मौका है। पहले जामिया के प्रदर्शन में, फिर शाहीनबाग में और अब जामिया यूनिवर्सिटी पर गोली चलाई गई है।

दिल्ली पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि जांच में मौके से गोलियों के खोखे नहीं मिले हैं। इस तरह शुरुआती जांच में पुलिस गोली चलने की घटना से इन्कार कर रही है। वहीं छात्रों का आरोप है कि दहशत फैलाने के लिए जानबूझ कर ऐसी हरकतों को अंजाम दिया जा रहा है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।