नई दिल्ली। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (AAI) ने सफदरजंग हवाई अड्डे, नई दिल्ली में सीधी भर्ती के माध्यम से 4 कंसल्टेंट्स के चयन के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए योग्य और अनुभवी भारतीय नागरिकों को एक निर्धारित प्रारूप में आवेदन देना होगा।

यह भर्तियां नई दिल्ली के सफदरगंज एयरपोर्ट पर होगी। आवेदन की प्रक्रिया 30 जनवरी, 2020 से शुरू हो चुकी है जो कि 14 फरवरी, 2020 तक चलेगी। इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए कुछ योग्यताओं की आवश्यकता होगी।

इन पदों के लिए आवेदन की उम्र 70 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। साथ ही मेडिकली फिट होना चाहिए।
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को ई-7/ई-6 लेवल के रिटायर्ड पीएसयू कर्मचारी होना चाहिए या सेंट्रल/स्टेट गर्वनेंट/डिफेंस/पैरामिलिट्री फोर्सेस के समकक्ष होना चाहिए। उन्हें डायरेक्टोरेट ऑफ एरोड्रम लाइसेंसिंग में काम करने का अनुभव होना चाहिए।

कंसल्टेंट्स के पदों के लिए चयन शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। जिन उम्मीदवारों का चयन हो जाता है उन्हें 75,000 रुपए प्रतिमाह का वेतन मिलेगा।

AAI Recruitment कंसल्टेंट्स के लिए अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को निर्धारित प्रारूप में आवेदन भरना होगा और आवश्यक दस्तावजों को [email protected] पर 14 फरवरी, 2020 तक मेल करना होगा।

बता दें कि यह भर्तियां एक साल के पीरियड के लिए होगी। लेकिन सर्विस पीरियड में एएआई और कंसल्टेंट को टर्मिनेट/रिजाइन करने अधिकार होगा लेकिन उन्हें एक महीन का नोटिस पीरियड या एक महीने की सैलरी देनी होगी।

कंसल्टेंट्स को डीए, रेसिडेंशियल टेलीफोन, ट्रांसपोर्ट फैसिलिटी, पर्सनल स्टाफ, रेसिडेंशियल एकोमोडेशन, मेडिकल रिम्बर्समेंट आदि नहीं मिलेगा। हालांकि चयनित उम्मीदवार को आधिकारिक काम के लिए देश के अंदर ट्रेवल करने पर टीए/डीए की अनुमति दी जाएगी। कैलेंडर ईयर में कंसल्टेंट्स को 15 दिन का अवकाश मिल सकता है। आवेदन इस पते पर भी भिजवा सकते हैं – ईडी (एचआर), रिक्रूटमेंट सेल, एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया, राजीव गांधी भवन, सफदरगंज एयरपोर्ट, नई दिल्ली – 110003।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

 

Trusted by https://ethereumcode.net