नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 31 पहुंच गई है। कोरोना वायरस से पीड़ित इटली के पर्यटक की पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इससे पहले ही उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से कोरोना वायरस का पॉजिटिव मामला आया था।

गाजियाबाद के सेक्टर-23 इलाके में रहने वाले 57 वर्षीय एक शख्स 23 फरवरी को तेहरान (ईरान) से भारत वापस आया था। वह अपनी पत्नी और एक बेटे के साथ थाना कवि नगर इलाके की सेक्टर-23 कॉलोनी में रहता है। मरीज को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गाजियाबाद में पॉजिटिव पाए गए शख्स के घर पर मौजूद उनकी पत्नी और बच्चे को होम आइसोलेशन में रखा गया है और उनके भी सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए हैं। बता दें कि सबसे पहले केरल से तीन केस आए थे, जो कि ठीक हो चुके हैं। इसके बाद दिल्ली में एक केस आया उनकी जान-पहचान के 6 लोग भी कोरोना चपेट में आ गए। तेलंगाना में एक केस आया है।

इटली से आए कुल 18 लोग भी कोरोना वायरस से ग्रस्त पाए गए जिनमें से एक भारतीय और 17 इटली के नागरिक हैं। एक मामला गुरुग्राम से सामने आया है। यहां Paytm का कर्मचारी कोरोना की चपेट में है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net