लोरमी। मुंगेली जिले के लोरमी थाना के अमलडीही में चरित्र शंका के चलते पति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी के हाथ-पैर काट दिए। हमले में महिला का एक हाथ धड़ से अलग हो गया है। उसके बाद पति ने खुद कीटनाशक दवा पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक घटना गुरुवार शाम की है। पीड़िता पत्नी पार्वती साहू (45 वर्ष) अपनी बेटी के साथ खेत में काम कर रही थी। उसी समय वहां आरोपी पति बराती साहू (50 वर्ष) पहुंच गया। चरित्र शंका को लेकर उससे गाली-गलौच करते हुए विवाद करने लगा और विवाद उतना बढ़ गया कि पति ने धारदार हथियार से पत्नी पर ताबाड़तोड़ एक के बाद एक कई वार कर दिया, जिससे उसका एक हाथ कटकर शरीर से अलग हो गया। पैर भी आधा कट चुका है और शरीर पर कई जगह हमले के निशान है।

वहीं हमले के बाद पति ने भी कीटनाशक दवा पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की। घटना से घबराए बेटी सीमा ने लोरमी थाना पहुंचकर पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और 108 की मदद से दोनों को लोरमी अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीड़ित महिला को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

मामले में लोरमी थाना प्रभारी नेल्सन कुजूर ने बताया एक तरफ पीड़ित महिला का उपचार जारी है, दूसरी तरफ आरोपी पति बराती साहू को इलाज के बाद धारा 307 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की विवेचना कर रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।