टीआरपी न्यूज। कोरोना वायरस की वजह से हर कोई इस वक्त खौफ में जी रहा है। इस वक्त के हालात बेहद ही खराब चल रहे हैं। हर कोई खुद को सुरक्षित रखने के बारे में गंभीरता से सोच रहा है। आम हो या खास हर किसी ने खुद को घर में ही कैद कर ​लिया है।
विदेश तो दूर इस वक्त कोई भी अपने घर से बाहर तक निकलने से डर रहा है। हर किसी ने खुद को घर में ही कैद कर लिया है। सिनेमा हॉल लेकर, शॉपिंग मॉल, स्कूल, जिम सब सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बंद कर दिए गए हैं। वहीं ऐसे हालात में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चने भी एक ट्वीट कर अपना दर्द फैंस के साथ शेयर किया है।


एक्टर अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर छोटे बड़े मामले पर अपनी राय फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करते रहते हैंं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने कोरोना को लेकर घरों में बंद और सुनसान सी मुंबई को लेकर अपना दर्द बयां किया है।

बिग बी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा, ‘इससे पहले मैंने कभी भी मुंबई शहर को नहीं देखा था, इस तरह की पूरी खामोशी.. अचानक आपको लगता है कि आप मुंबई के एकमात्र निवासी हैं। एहतियात के तौर पर सुरक्षित रहें और ठीक रहें।’ महानायाक का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हआ है। इस फैंस के जबरदस्त् रिएक्शन सामने आ रहे हैं।
आपको बता दें कि बॉलीवुड के स्टार्स ने खुद को घर में कैद कर​ लिया है। वह घर ही रहकर अपना टाइम बिता रहें। सेलब्स ने अपने कई वीडियो घर से ही पोस्ट किए हैं। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ, किम शर्मा, शिल्पा शेट्टी, जैकलीन फर्णांडीस आदि स्टार्स शामिल हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter परFollow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।