रियाद। घातक कोरोना वायरस पूरी दुनिया में अपना खौफ मचा रहा है, पूरी दुनिया में प्रकोप ही नजर आ रहा है। आदमी चाहे आम हो या खास, सभी इस वायरस से परेशान है कोरोना ने सब को अपनी चपेट में ले लिया है। ऐसे ही एक खबर सामने आ रही है। सऊदी अरब के शाही परिवार की, शाही परिवार में 150 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए है।

रिपोर्ट के अनुसार किंग सलमान और क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान आइसोलेशन में चले गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार किंग फैसल स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल के डॉक्टर शाही परिवार के इलाज में जुटे गए हैं। कोरोना के खतरे की आशंका के कारण अस्पताल में 500 अतिरिक्त बेड भी तैयार किए गए हैं।

सऊदी अरब के शाही परिवार के 150 सदस्य ...

 

रिपोर्ट की मानें तो रियाद के इस बडे़ और खास अस्पताल में किसी संक्रमित स्टाफ को नहीं रहने दिया जाएगा ताकि कमरे शाही सदस्यों के लिए सुरक्षित रखे जा सकें। उधर, 84 साल के शाह सलमान जेद्दा के नजदीक आइसोलेशन में चले गए हैं, जबकि क्राउन प्रिंस सलमान लाल सागर तट के दूरवर्ती इलाके में रह रहे हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में इस कदर तहलका मचाया है कि अब तक 88 से ज्यादा की मौत हो चुकी है। अरब देशों में भी इसके लगातार मामले देखने में आ रहे हैं। इन देशों से लौटे कई भारतीयों में भी संक्रमण पाया गया था जिससे देश में हालात और बिगड़े।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

 

Trusted by https://ethereumcode.net