TRPDESK.असम के नागांव जिले के 30 वर्षीय शख्स ने कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए जाने के बाद कथित तौर पर खुद की जान ले ली. कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया यह शख्स अस्पताल के बाथरूम मे गिरा हुआ मिला था. बताया जा रहा है कि उसने शनिवार को अपना गला कथित तौर पर काट लिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. वह कोरोना से संक्रमित पाया गया था और उसका महाराष्ट्र के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. यह शख्स तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि वह दिल्ली के निजामुद्दीन में हुए धार्मिक आयोजन में भी शामिल हुआ था.

कोरोनावायरस के लक्षण पाए जाने के बाद उसे 7 अप्रैल को महाराष्ट्र के अकोला के सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (GMCH) में भर्ती कराया गया था. शुक्रवार को उसे कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया, जिसके बाद शनिवार को उसने कथित तौर पर अपना गला काट लिया. कहा जा रहा कि उसे अस्पताल के बाथरूम में बेसुध पाया गया था और सर्जरी के दौरान उसकी मौत हो गई.

युवक की मौत की खबर सुनकर उसके गांव वाले हैरान हैं. उसके रिश्तेदारों ने बताया कि उसने अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी अपने परिवार को दी थी. हालांकि, उन्हें ये नहीं पता था कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित था.

बता दें कि महाराष्ट्र कोरोनावायरस संकट से ज्यादा प्रभावित राज्य है. यहां कोरोनावायरस के अब तक 1,700 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से 100 से अधिक लोग इस बीमारी से अब तक मौत हो चुकी है. वहीं, भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अब तक 273 लोगों की मौत हो चुकी है और कोरोना संक्रमण के 8,356 मामले (Coronavirus Cases) सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से रविवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 909 नए मामले आए हैं और 34 लोगों की जान गई है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि इस बीमारी से अब तक 716 लोग ठीक हुए हैं.

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।