टीआरपी डेस्क। कोरोना वायरस का खतरा इतना ज्यादा बढ़ता है रहा है कि अब लोगों को आम खांसी या छींक भी आए तो डर लगने लगता है कि कहीं कोरोना वायरस से संक्रमित तो नही और अगर सामने वाला भी खांसी या छींक कर दे तो भी वह घबरा जाते है। ऐसे ही एक मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है। मामला यह है कि एक दोस्त ने खांसी की तो दूसरे ने उसे गोली मार दी।

दरअसल लॉकडाउन के दौरान लूडो खेल रहे चार दोस्तों में खांसने पर विवाद हो गया। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि दया नगर में बीती रात चार दोस्त मंदिर के पास बैठकर लूडो खेल रहे थे। इसी बीच एक दोस्त को खांसी आ गई, जिस पर दूसरे दोस्तों ने उससे कहा कि वह खांसकर कोरोना वायरस फैला रहा है। बस इसी बात को लेकर दोस्तों में विवाद हो गया और गुस्से में आकर एक दोस्त ने खांसने वाले पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

लूडो खेलते वक्त आई खांसी, दोस्त ने ...

पैर में गोली लगने से घायल युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए, जिसके बाद घायल युवक को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।

बता दे कि चाहे कोरोना छींकने या खांसने से फैंकता है और हमें इससे दूर रहने की हर एहतियात भी बरतनी चाहिए, लेकिन इस तरह मानसिक संतुलन नही गवाना चाहिए। हम सब जानते है कि ये लॉकडाउन कहीं न कहीं लोगों की मानसिकता पर बेहद असर डाल रहा है। इसी वजह से खुद को स्ट्रेस फ्री रखने के लिए ध्यान लगाएं, योगा करें व अफवाहों से बचें।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

 

Trusted by https://ethereumcode.net