भिलाई। बेटी के लॉकडाउन में फंसे होने से परेशान मां ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। बताया जा रहा है कि महिला ने बेटी को वापस घर लाने के लिए बार बार पास जारी करने की गुहार लगाती रही, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार भिलाई के बीएसएन कॉलोनी की रहने वाली बैजयंति नामक महिला ने शुक्रवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
परिवार के लोगों से पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिल कि बैजयंति की एक बेटी लॉक डाउन की वजह से भोपाल में फंसी हुआ थी। उसके पास चूंकि निजी वाहन नहीं थे इसलिए उसे वहां से आने का पास नहीं मिल रहा था। यहां से उसके पिता ने पास के लिए आवेदन किया तो यह कहकर उनके आवेदन को रिजेक्ट कर दिया गया कि भोपाल रेड जोन में है ऐसे में वहां से जाने और आने का पास नहीं दिया जा सकता।

बच्ची को लाने की बात को लेकर पति पत्नी के बीच रोज विवाद होता था। कल रात भी इसी बात को लेकर मृतिका के पति के साथ उसकी बहस हुई थी। मृतक का कहना था कि उसकी बच्ची भोपाल से क्यों नहीं आ पा रही है। पति ने उसे समझने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी।

बता दें​ कि लॉक डाउन में कई छात्र अलग अलग जगहों पर फंसे हैं। कोटा में चूंकि छात्रों की संख्या ज्यादा थी इसलिए वहां से छात्रों को तो निकाल लिया गया लेकिन कई छात्र अभी भी कई शहरों में फंसे हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।