टीआरपी न्यूज़। सांप के काटने से लोगों की मौत के खबरे आपने बहुत सुनी होगी। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है, कि सांप ने किसी इंसान को डसा और स्वयं उस सांप की मौत हो गई हो। जीं हां, ये सुनने में हैरान करने वाला जरूर है लेकिन सच है। झारखंड (Jharkhand) में कोबरा सांप (cobra snake) ने एक व्यक्ति को काट लिया और उसके बाद उसकी खुद मृत्यु हो गई।

दरअसल, पूरा मामला झारखंड के जामताड़ा जिले के बागडेहरी गांव का है। यहां जहरीले कोबरा सांप ने एक व्यक्ति को काटा और उस शख्स को कुछ नहीं हुआ बल्कि सांप ही मर गया। रिपोर्ट के अनुसार, बागडेहरी थाना में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) चरण बोपोय सुबह अपनी ड्यूटी के लिए निकल रहे थे। तभी एक कोबरा ने उन्हें डंस लिया।

पुलिसवाले को काटने के बाद सांप बाहर जाने लगा लेकिन घर से बाहर निकलने के पहले ही वो छटपटाने लगा और मर गया। सांप के मरने के बाद बोपोय थाना गए और फिर वहां से अस्पताल। डॉक्टरों ने जांच के बाद पाया कि उन पर सांप के काटने का कोई असर नहीं हुआ वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं। इस घटना को जानने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है कि आखिर कैसे एक नाग इंसान को काट कर मर गया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net