बिजनेस डेस्क। रिलायंस जियो जल्द अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर लेकर आने वाली है। Jio की आधिकारिक वेबसाइट जियो डॉट कॉम पर एक टीज़र पोज़र जारी किया गया है। जिसमें इस बात का जिक्र है कि रिलायंस जियो अपने यूजर को एक साल के लिए मुफ्त Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन देगा।

ऐसा पहली बार होगा जब रिलायंस जियो यूजर को 399 रुपये की कीमत वाला 1 साल का डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। ऐसा पहली बार नहीं है जब Reliance Jio ऐसा कोई ऑफर ला रही हो, याद दिला दें कि इससे पहले जियो ने अपने यूजर्स को प्रीमियम सब्सक्रिप्शन देने के लिए Hotstar के साथ हाथ मिलाया था।

बता दें कि इस सब्सक्रिप्शन के साथ यूजर डिज़नी+ शो, मूवी और किड्स कंटेंट को एक्सेस करने के साथ-साथ Hotstar Special और लाइव शो भी देख सकेंगे।

टीज़र पोस्टर से फिलहाल कोई भी आधिकारिक जानकारी तो सामने नहीं आई है, क्योंकि इसपर कमिंग सून लिखा नज़र आ रहा है। अभी इस बात से पर्दा उठना बाकी है कि आखिर Jio Offer यूजर्स के लिए कब लाइव होगा और क्या यह चुनिंदा प्लान्स के साथ उपलब्ध होगा या फिर सभी यूजर्स को इसका फायदा मिलेगा।

Reliance Jio अपने इस ऑफर के साथ Airtel को टक्कर देने की तैयारी में है। याद दिला दें कि Airtel 401 Plan के साथ भी यूजर को एक साल की वैलिडिटी के साथ Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाता है। यदि आप एयरटेल के इस प्लान के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net