अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक महिला का शव मिला है। दिल दहला देने वाले इस मंजर में महिला का सिर पेड़ पर लगे फंदे से लटकता दिखा तो वहीँ धड़ जमीन पर गिरकर सड़क चुका था। बताया जा रहा है कि महिला करीब 12 दिन पहले क्वारेंटाइन सेंटर से गायब हो गई थी। इसके बाद से ही उसकी तलाश की जा रही थी। पुलिस ने महिला के बेटे से उसकी शिनाख्त कराई। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला रामचंद्रपुर क्षेत्र का है। 15 जून को जशोदा अचानक क्वारेंटाइन सेंटर से गायब हो गई। परिजनों और पुलिस ने काफी तलाश किया, लेेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

एक न्यूज़ एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक, बाहर चुरा गांव निवासी जशोदा (55) पत्नी हीरा कोरवा 25 मई को झारखंड से अपने पति और बेटे-बहू के साथ लौटी थी। इसके बाद प्रशासन ने 26 मई से महिला को रामचंद्रपुर स्थित कन्या आश्रम और पति व बेटे को सनावल स्थित शासकीय महाविद्यालय में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में भेज दिया था। बहू के बच्चे छोटे होने के कारण उन्हें घर में ही होम क्वारेंटाइन कर दिया गया।

15 जून को लापता हो गई थी महिला

इसके बाद 15 जून को जशोदा अचानक क्वारेंटाइन सेंटर से गायब हो गई। परिजनों और पुलिस ने काफी तलाश किया, लेेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इस बीच अनिरुद्धपुर लकड़मनवा के जंगलों में ग्रामीणों ने पेड़ पर साड़ी के सहारे एक महिला का सिर लटका देखा। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शिनाख्त कराया गया। महिला की मौत काफी दिन पहले हो जाने के कारण शव बुरी तरह सड़ चुका था।