मुंबई। कंगना रनौत के ऑफिस में रेनोवेशन नियमों के अनुकूल न होने का हवाला देते हुए BMC ने उनके ऑफिस में बुधवार को जमकर तोड़फोड़ की थी। इस मामले पर कंगना की बीएमसी के खिलाफ याचिका पर आज सुनवाई होनी थी, जिसे हाई कोर्ट ने 22 सितंबर तक टाल दिया है। कोर्ट ने कंगना के वकील से कहा है कि उन्होंने याचिका जल्दबाजी में दाखिल कर दी है।

कंगना रनौत गुरुवार को पाली हिल्स स्थित अपना टूटा हुआ दफ्तर देखने पहुंचीं। उनके साथ उनकी बहन रंगोली भी थीं। दफ्तर तोड़े जाने के मामले में गुरुवार को मुंबई हाईकोर्ट में BMC ने अपना जवाब दाखिल किया है। इसके बाद कंगना के वकील ने कोर्ट से कुछ वक्त मांगा। मामले की सुनवाई अब 22 सितंबर को होगी। कोर्ट ने कंगना के वकील से कहा है कि उन्होंने याचिका जल्दबाजी में दाखिल कर दी है।

दफ्तर का हाल देखकर निराश हुई कंगना


कंगना दफ्तर का हाल देखकर वह जाहिर तौर पर निराश दिखीं। कंगना की गाड़ी जैसे ही दफ्तर पहुंचीं, बहन रंगोली पहले उतरकर अंदर गईं, जबकि कंगना कुछ मिनटों तक गाड़ी के अंदर से ही बाहर पसरे मलबे को एकटक देखती रहीं। इसके बाद कंगना गाड़ी से उतरकर सीधे दफ्तर के अंदर गईं और बारी-बारी ग्राउंड फ्लोर, फर्स्‍ट फ्लोर और सेकेंड फ्लोर पर गईं। करीब 15-20 मिनट वहां रुकने के बाद कंगना सीधे अपनी गाड़ी में बैठीं और बिना कुछ बोले घर की ओर रवाना हो गईं।

आपको बता दे बुधवार को कंगना हिमाचल से मुंबई पहुंची थीं। कंगना रनौत के ऑफिस में रेनोवेशन नियमों के अनुकूल न होने का हवाला देते हुए BMC ने उनके ऑफिस में बुधवार को जमकर तोड़फोड़ की थी। इस मामले पर कंगना की बीएमसी के खिलाफ याचिका पर आज (गुरुवार को) सुनवाई होनी थी, जो की हाई कोर्ट ने 22 सितंबर तक टाल दिया है।

इससे पहले गुरुवार को कंगना के वकील ने कोर्ट में दलील देते हुए बीएमसी की कार्रवाई को गैरकानूनी, मनमानी, दुर्भावनापूर्ण बताया था। हाईकोर्ट ने बीएमसी को निर्देश दिया कि वह 9 सितंबर को तोड़फाेड़ के आदेश को चुनौती देने वाली याचिका पर जवाब दाखिल करें। बुधवार को जब तक कोर्ट का स्टे ऑर्डर आया, तब तक कंगना के ऑफिस का एक बड़ा हिस्सा गिराया जा चुका था।

सामने आया बीएमसी का दोहरा रवैया

कंगना रनौत के ऑफिस को तोड़ने से पहले सोमवार को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के बंगले पर अवैध निर्माण को लेकर ‘कारण बताओ नोटिस’ जारी किया गया था। बीएमसी ने उन्हें 7 दिन का समय दिया था और कंगना को सिर्फ 24 घंटे का वक्त दिया गया। नोटिस में मल्होत्रा के बंगले में अवैध निर्माण की बात भी कही गई है।

सुशांत की बहन और विधायक कंगना के बहाने राष्ट्रपति शासन की मांग

मुंबई के कंगना के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ के मामले को आधार बनाकार अब राज्य में राष्ट्रपति शासन की मांग उठाई जा रही है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और झारखंड के जमशेदपुर पूर्वी से विधायक सरयू राय ने राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। अभिनेता की बहन ने ट्वीट कर कहा,”हे भगवान! यह कैसा गुंडा राज है। इस तरह का अन्याय बिल्कुल भी नहीं सहना चाहिए। क्या राष्ट्रपति शासन इस अन्याय का जवाब हो सकता है? चलो दोबारा राम राज स्थापित करते हैं।”

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net