रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में श्री अग्रवाल सभा द्वारा महाराजा अग्रसेन कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल और पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल शामिल हुए।

क्यों भूपेश जी बाबा साहब का आवाज बंद कर दिए क्या?: बृजमोहन अग्रवाल

शुभारंभ कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल के बीच एक समय चुटीला संवाद देखने को मिला। दरअसल, कार्यक्रम के दौरान जब वीडियो कॉन्फ्रेंसिग में किसी कारणवश स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की आवाज नहीं आ पा रही थी, तब भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने चुटीला तंज कसते हुए कहा कि क्यों भूपेश जी बाबा साहब का आवाज बंद कर दिए क्या?

समाज में भी राजनीति: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल के चुटीले तंज के जवाब में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अब यहां भी राजनीति कर रहे हो। एक तो वही फूल छाप लगाकर बैठे हो, उसके बाद समाज में भी राजनीति की बात कर रहे हो। हालांकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का तंज यहीं नहीं थमा बल्कि इसके बाद कार्यकम में उद्बोधन के दौरान भी मुख्यमंत्री ने बृजमोहन अग्रवाल पर तंज कसते हुए कहा कि उनका खाना-पीना-उठना-बैठना सब राजनीति है। ” चौबीस घंटा राजनीति”।

पता और जांच करना पड़ेगा कि महाराज को अनम्यूट किसने किया?

आज जब महाराज साहब अनम्यूट हो गए थे, तो उसमें भी राजनीति। लेकिन मैं बृजमोहन जी से कहना चाहूंगा, ये जो कमांड है वो अग्रसेन भवन से ही संचालित हो रहा था। अब ये पता और जांच करना पड़ेगा कि महाराज को अनम्यूट किसने किया था। क्योंकि ये कमांड यहां से नहीं दी जा रही है, ये सब वहीँ से हो रहा है। मुझे तो लगता है ये चालाकी बृजमोहन जी के किसी शरारती साथी का हो सकता है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।