टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के अंडा थाना इलाके में शनिवार की देर रात एक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। वहीँ एक घायल बताया जा रहा है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। घटना दुर्ग-बालोद रोड पर स्थित कुथरेल गांव के पास हुई, जहां तेज रफ़्तार दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों युवकों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। सभी के सिर पर गंभीर चोट आई। सड़क पर खून बिखरा था। बाइक के भी परखच्चे उड़ गए थे।

आमने-सामने टकराई बाइक, हेलमेट भी नहीं

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मरने वालों में देवरी, कचांदुर के दो युवक 24 साल का महेश कुमार और 27 साल का यावेंद्र बंजारे शामिल हैं। इसके अलावा दूसरी बाइक पर सवार 45 साल के अजय सोनी की भी मौत हुई है। अजय धमधा के रहने वाले थे। अपने दोस्त रामचंद्र के साथ धमधा जा रहे थे। रामचंद्र इस हादसे में घायल हो गए। अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि सड़क पर सामने से आ रही बाइक का अंदाजा ना होने की वजह से दोनों बाइक आपस में भिड़ गईं। हेलमेट ना होने की वजह से घटना के शिकार लोगों के सिर में चोट आईं।

घायल युवक से जुटाई जा रही जानकारी

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। शवों और घायलों को अस्पताल ले जाया गया। घायल युवक से घटना के संबंध में और जानकारी जुटाई जा रही है। अंडा थाना प्रभारी ने बताया कि महेश और यावेंद्र दुर्ग नगर निगम में काम करते थे। काम खत्म होने के बाद रात में घर लौट रहे थे, तभी यह एक्सीडेंट हो गया। घटना स्थल के आसपास रहने वालों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।