मुंबई। सबसे पॉपुलर शो Bigg Boss season 14 की शुरुआत हो चुकी है। शो को इस बार इंटरेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स ने घर में तीन सीनियर्स की एंट्री भी कराई है। जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauhar Khan) शामिल हैं।

शो Bigg Boss14 के कंटेस्टेंट की जगह अब तीनों सीनियर्स के बीच ही झगड़ा शुरू हो गया है। हलाकि सीनियर्स जूनियर्स को परेशान करते दिख सकते थे और इनके बीच की लड़ाई को बढ़ाने की कोशिश करते नजर आ सकते थे, पर शो का सीन पलटता हुआ नजर आ रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गौहर खान (Gauhar Khan) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लड़ते दिख रहे है। वीडियो में सिद्धार्थ और गौहर के बीच एक टास्क को लेकर बहस होती दिख रही है। वीडियो में गौहर और सिद्धार्थ के बीच किसी किसी टास्क को लेकर खूब लड़ाई हो रही है।

वीडियो में टास्क के दौरान खींचातानी होती भी नजर आ रही है। इस खींचातानी के बाद गौहर और सिद्धार्थ की लड़ाई हो जाती है। जिसमें एजाज खान (Ajaj Khan) की भी एंट्री होती है और वे गौहर के सपोर्ट में आते हैं और सिद्धार्थ से झगड़ने लगते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और गौहर खान (Gauhar Khan) का यह वीडियो को बिग बॉस के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CF-OImpBUtf/

Chhattisgarhसेजुड़ीHindi News केअपडेटलगातारहासिलकरनेकेलिएहमेंFacebookपर Like करें, Twitterपर Follow करेंऔरYoutubeपरहमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net