रायपुर। छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज ( Ambikapur Medical College Chhattisgarh ) के कोविड आइसोलेशन वार्ड ( Covid 19 Isolation Ward ) में भारी बारिश होने के बाद बाढ़ जलभराव हो गया।

वहीं इस मामले में जिम्मेदारों का कहना है कि ड्रेनेज सिस्टम नियमित रूप से पानी के प्रवाह को संभाल सकता है और बहुत व्यवस्थित रूप से काम कर रहा है, लेकिन भारी बारिश के कारण वार्ड थोड़ी देर के लिए भर गया गया था।

आइसोलेशन वॉर्ड ( Covid 19 Isolation Ward ) के तालाब बनने से सारा काम बाधित हो गया। आपको बता दें कि आइसोलेशन वॉर्ड में ही कोरोना सैंपल लिया जाता है। बरसात के चलते कई सामान खराब हो गए। पीपीई किट पानी में बहने लगीं। वार्ड में पानी भर जाने से अफरातफरी मच गई।

बता दें कि यहां 10 बेड का आइसोलेशन वॉर्ड बनाया गया है। वॉर्ड में अभी 6 कोरोना संदिग्ध मरीजों को रखा गया है। वहीं कोरोना सैंपल लेने का भी काम यहां पर ही किया जाता है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।